Spread the love

दमोह – 4 अप्रैल को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव दमोह रहे हैं। इसके पहले कल 2 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी कांग्रेस के प्रत्याशी तरवर सिंह लोधी का नामांकन भरवाने के लिए दमोह रहे हैं जीतू पटवारी दोपहर में कांग्रेस की रैली में शामिल होकर कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे। आगामी लोकसभा चुनाव और कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर दमोह विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत पांचों मंडलों की संयुक्त बैठक जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित हुई, जिसमें पूर्व वित्त मंत्री और दमोह विधायक जयंत मलैया, लोकसभा चुनाव प्रभारी विनोद यादव, पूर्व मंत्री दशरथ सिंह, जिला महामंत्री सतीश तिवारी, लोकसभा विस्तारक बृजेश चौरसिया, लोकसभा सह संयोजक श्याम शिवहरे अतिथि के रूप में मंचाशीन रहे। इस बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने की। बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष और विधान सभा प्रभारी संजय सेन के किया।


लोकसभा प्रभारी विनोद यादव ने कहा कि अबकी बार 400 पार का जो लक्ष्य लेकर हमारी पार्टी लोकसभा के चुनाव के मैदान में है, यह 400 पार का लक्ष्य हम तभी पार करेंगे जब प्रत्येक बूथ स्तर का हमारा कार्यकर्ता 40 से 45 डिग्री की गर्मी में भी बूथ स्तर पर प्रत्येक मतदान केंद्र पर सक्रिय भूमिका निभायेगा, रामराज्य की परिकल्पना को साकार रूप देने वाली सरकार को जिताने के लिए प्रयास करना है साथ ही नगर में पहली बार प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का भाजपा प्रत्याशी के नामांकन पर आगमन दोपहर 2 बजे हो रहा है जिसे भी ऐतिहासिक बनाना है।
विधायक जयंत मलैया ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब अनुभवी है, आप सभी कई चुनाव लड़ चुके है, लड़ा चुके है इसलिये आप सभी को आगामी लोकसभा चुनाव, स्थापना दिवस और मुख्यमंत्री के आगमन के कार्यक्रम को सफल बनाना है।
जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि लाभार्थियों,नागरिको से मोदी की राम राम कहना है, हम सभी को उत्साह के माहौल को बनाकर रखना होगा और मतदान का प्रतिशत बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करना है, प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का प्रथम बार दमोह आगमन हो रहा हैं, जो आप सभी की मेहनत से भव्य और ऐतिहासिक होगा, तीन गुल्ली से रोड शो प्रारंभ होकर स्टेशन चौराहा, घंटाघर, अंबेडकर चौक होते हुए जिला भाजपा कार्यालय में संपन्न होगा। जिला सह मीडिया प्रभारी महेन्द्र जैन ने बैठक की जानकारी देते हुए बताया की पार्टी का स्थापना दिवस 6 अप्रैल को बूथ स्तर पर मनाया जाना है, इसकी तैयारियों को लेकर एक अप्रैल को सभी 22 मंडलो में बैठके आयोजित की गई हैं, 2 और 3 अप्रैल को जिले के सभी शक्ति केंद्रों की बैठकें होंगी। जिले के सभी 1168 बूथों पर समारोह पूर्वक स्थापना दिवस मनाया जायेगा जिसमें पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का बूथ स्तर पर सम्मान भी किया जाएगा। पार्टी के सभी कार्यकर्ता इस दिन अपने अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगायेंगे, उसके चित्र वीडियो संगठन एप्प, नमो एप्प सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड करेंगे। बैठक की शुरुआत अतिथिओ के द्वारा मां भारती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके की गई। बैठक में जिला उपाध्यक्ष रमन खत्री, अमित बजाज, अरुण तिवारी, जिला मंत्री संजय यादव, वर्षा रैकवार, जिला कार्यालय मंत्री राम लाल उपाध्याय, जिला सह मीडिया प्रभारी महेन्द्र जैन, आई टी सेल प्रभारी रिंकू अनिल गोस्वामी, मंडल अध्यक्ष पवन तिवारी, कृष्णा राज, ब्रजेश सिंह, देवकी नंदन पटेल, दान सिंह, सोशल मीडिया सह संयोजक हर्ष पटेल सहित विधान सभा क्षेत्र में निवासरत पार्षदगण, जनप्रतिनिधि, मोर्चा प्रकोष्ठ के ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ताओ की उपस्थिति रहीं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed